Night mode kiya hai | night mode kese istemal kare

Night mode kiya hai | night mode kese istemal kare


Kiya apko pata hai ki night mode kiya hai aur night mode ka features mobile phone me kiyo hota hai apne kafi sare mobile me night mode ka feature dekhe honge  lekin kiya apko pata hai ki ye features kiyo deta hai ye bhi padhe megapixel kiya hai


Night mode kiya hai


To me apko bata du ki night mode bhi ek mobile ka features hai jese ki apko mobile me tarah tarah ki features milte hai wifi Bluetooth flight mode wese hi ye night mode bhi ek feature hai apke mobile ke  ye features apko lagbhag har mobile me mil jayega aur agar apke mobile me nahi hai to aap use play store se download kar sakte hai find swift code of sbi


Kiyo use kare night mode features


To ab ham jan lete hai ki night mode se hame kiya faida hai to me apko bata du ki night mode ka matlab to aap sabhi ko pata hi higa night mode matlab rat ka mode rat ko use hone bala feature jese aap din bhar mobile istemal karte hai to din me chal jata hai jo normal mode hai wo din ke liye thik rahta hai lekin agar aap wahi normal mode rat ko istemal karte hai ton apke ankh yani eye ke liye kafi nuksandayak hai gmail account hindi

Kiyoki jab ham rat ko sote samay mobile istemal karte hai Uska apke ankho pe bura asar karta hai jo ki apke aur apke ankho ke liye achha nahi hai

To esi liye apke mobile me night mode ka features diya hota hai kiyoki jab aap rat ke samay me night mode feature ka istemal karte hai to usse apke ankh disturb nahi hota wo apke ankho ko protection karta hai jayda to nahi keh sakte lekin thik thak keh sakte hai jese ki ham sabhi ko pata hai ki jayda mobile use karne se jayda mobile pe dekhne se apka ankh par bura asar parta hai


Agar phir bhi aap mobile use karte hai to rat ko night mode feature ka istemal jarur kare agar night mode ka feature apke mobile me na ho to aap play store se night  mode ka application ko download kar sakte hai jio plans
Apko waha kafi sara application mil jayega to apko usme se ek ko download kar lena hai aur rat ko uska use jarur kare

1 Comments